नई दिल्ली: आरसीबी और मुंबई (RCB vs MI) के बीच खेले गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 39वें मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम के यंग बॉलर ने गदर मचा दिया. उन्होंने बैंगलोर की हार का सिलसिला तोड़ने में अहम रोल अदा किया.

हर्षल पटेल की हैट्रिक

आरसीबी (RCB) के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ हैट्रिक लेकर तहलका मचा दिया. उन्होंने 16वें ओवर में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और राहुल चाहर (Rahul Chahar) को लगातर तीन गेंदों में पवेलियन का रास्ता दिखाया.

 

हर्षल ने लिया विनिंग विकेट

हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने इस मैच में 3.1 ओवर फेंके 5.36 की इकॉनमी रेट से 17 रन दिए और 4 बल्लेबाजों को आउट किया. एडम मिलने (Adam Milne) इस तेज गेंदबाज के चौथे शिकार बने और उनका विकेट गिरते ही जीत आरसीबी (RCB) के नाम हो गई.

 

RCB के तीसरे ऐसे बॉलर

हर्षल पटेल (Harshal Patel) आरसीबी (RCB) टीम के तीसरे ऐसे गेंदबाज बन गए हैं जिन्होंने आईपीएल इतिहास में हैट्रिक लिया है. इससे पहले बैंगलोर की तरफ से प्रवीण कुमार (Praveen Kumar), सैंमुअल बद्री (Samuel Badree) ये करिश्मा कर चुके हैं.

 

आरसीबी की धमाकेदार जीत

हर्षल पटेल (Harshal Patel) के इसी प्रदर्शन की बदौलत आरसीबी (RCB) ने 5 बार की चैंपियन मुंबई (MI) को 54 रन से मात दे दी. विराट कोहली की टीम की ये पिछले 4 मुकाबले में पहली जीत है. हर्षल की धमाकेदार गेंदबाजी को लेकर विराट कोहली ने भी जमकर तारीफ की है.

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.